Advertsement of Channel "Life OK" - उसकी तो है ऐश, अपनी तो धत्त तेरे की

Posted on
  • Monday, December 19, 2011
  • by
  • Shah Nawaz
  • in
  • Labels:
  • Star India has launched it's new T.V. Channel "Life OK" on 18th November, with famous Bollywood actress Madhuri Dixit Nene being the 'Sutradhaar'.  The Channel is based on the philosophy of "Life is OK", which is the intention that 'Life is Ok' and advertising breaks are kept shorter.

    Star India CEO Uday Shankar stated that "Viewers wanted better value for their time, hence the stories on Life OK will be told seven days a week and will feature three stories every hour. People often said that they did not understand why we were doing a certain story and therefore Madhuri Dixit will be the 'sutradhar' to explain the concept of the story."


    Star India has shown a life cycle on the TVC of "Life OK". It shows that every human life is affected by other's life style at every level, from childhood to old age and every individual's thought that "Others have a far better life!"... The channel promises to show stories that will Make Laugh, Cry & Celebrate Life!. 

    Sanjay Gupta, COO, Star India, said, “The channel’s positioning is well captured in the launch brand film that delivers a powerful message in an entertaining way – Kal ki soch kar dhat teri ki karte reh gaye – toh aaj ka kya hoga pyaare?”

    Concept of the advertisement is very impactful & is able to pull the audience towards the channel. Speed and picturisation is great & the sound track is very attractive. 

    Tagline: Uski to Aish, Apni to Dhatt Tere ki


    Ad Rating:
    • Creativity: 4.5 / 5
    • Acting: 4 / 5
    • Effectiveness: 4 / 5






    चैनल "लाइफ ओके" का विज्ञापन
    "उसकी तो है ऐश, अपनी तो धत्त तेरे की"

    स्टार इंडिया ने 18 दिसंबर को अपना नया टी.वी. चैनल "लाइफ ओके" लौंच किया है, जिसकी सूत्रधार मशहूर भारतीय अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने को बनाया गया हैं. यह चैनल "लाइफ ओके" की फिलोसफी पर आधारित है, जिसमें जीवन अधिक और विज्ञापन कम दिखाए जाने का ध्येय है. स्टार इंडिया के सी.ई.ओ. उदय शंकर का मानना है कि दर्शक अपने समय का बेहतरीन उपयोग चाहते हैं और इसी को ध्यान में रखकर "लाइफ ओके' को बनाया गया है. दर्शक अक्सर नहीं समझ पाते हैं कि अमुक कहानी क्यों बनाई गई है और इसी उलझन को सुलझाने के लिए माधुरी दीक्षित को 'सूत्रधार' बनाया गया है.

    चैनल ने इस टी.वी.सी. में मनुष्य के जीवन-चक्र को दर्शाने की कोशिश की है, किस तरह बचपन से लेकर बुढापे तक के हर स्तर पर मनुष्य अपने जीवन की तुलना में दूसरों के जीवन से प्रभावित होता है और अंत तक यही कहता रहता है कि "उसकी तो है ऐश, अपनी तो धत्त तेरे की". इस विज्ञापन में चैनल इसी तरह की खट्टी-मीठी कहानियां दिखाने का वादा करता है.

    स्टार इंडिया के सी. ओ. ओ. संजय गुप्ता का कहना है कि "लॉन्च ब्रेंड विज्ञापन के कारण चैनल के स्थिति बहुत अच्छी हो गयी है, यह विज्ञापन फिल्म मनोरंजक तरीके से बहुत ही प्रभावशाली सन्देश देने में कामयाब रही है - "कल कि सोच कर धत्त तेरे की करते रह गए - तो आज का क्या होगा प्यारे?"

    विज्ञापन की अवधारणा अच्छी है तथा दर्शकों को उत्पाद की ओर खींचने में सक्षम दिखाई देती है. विज्ञापन की गति तथा पिक्चराईज़ेशन बेहतरीन है तथा पार्श्वगायन बहुत ही कर्णप्रिय बन गया है.

    टेग लाइन:  उसकी तो है ऐश, अपनी तो धत्त तेरे की


    विज्ञापन रेटिंग:
    • क्रिएटीवीटी:    4.5 / 5   (5 में से 4.5 अंक)
    • अभिनय:        4.0 / 5   (5 में से 4.0 अंक)
    • प्रभावशाली:    4 / 5   (5 में से 4.0 अंक) 

    10 comments:

    Satish Saxena said...

    हमें तो आपका यह ब्लॉग पसंद आया ....
    हार्दिक शुभकामनायें आपको !

    Udan Tashtari said...

    सही ब्लॉग बनाया है...शुभकामनाएँ...

    विवेक अंजन श्रीवास्तव said...

    सर नमस्ते !
    आपका ब्लॉग में नया पान है !
    दुआए !

    संजय भास्‍कर said...

    हार्दिक शुभकामनायें

    hamarivani said...

    bohot khoob

    राजीव तनेजा said...

    नए ब्लॉग के लिए बहुत-बहुत शुभ कामनाएँ

    कुमार राधारमण said...

    चैनल से बहुत आशा नहीं है। औसत दर्जे के ही प्रोग्राम दिखते हैं जब-तब।

    virendra sharma said...

    कुछ अलग हटके पढने को मिला आपके ब्लॉग पर .अभिनव विषय और प्रस्तुति के लिए , आभार आपका .

    कृपया यहाँ भी पधारें
    सोमवार, 30 अप्रैल 2012

    सावधान !आगे ख़तरा है

    सावधान !आगे ख़तरा है

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    परीक्षा से पहले तमाम रात जागकर पढने का मतलब

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    महिलाओं में यौनानद शिखर की और ले जाने वाला G-spot मिला

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    शोध की खिड़की प्रत्यारोपित अंगों का पुनर चक्रण

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/शुक्रिया .
    आरोग्य की खिड़की

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/

    virendra sharma said...

    कुछ अलग हटके पढने को मिला आपके ब्लॉग पर .अभिनव विषय और प्रस्तुति के लिए , आभार आपका .

    कृपया यहाँ भी पधारें
    सोमवार, 30 अप्रैल 2012

    सावधान !आगे ख़तरा है

    सावधान !आगे ख़तरा है

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    परीक्षा से पहले तमाम रात जागकर पढने का मतलब

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    महिलाओं में यौनानद शिखर की और ले जाने वाला G-spot मिला

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    शोध की खिड़की प्रत्यारोपित अंगों का पुनर चक्रण

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/शुक्रिया .
    आरोग्य की खिड़की

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/

    virendra sharma said...

    कुछ अलग हटके पढने को मिला आपके ब्लॉग पर .अभिनव विषय और प्रस्तुति के लिए , आभार आपका .

    कृपया यहाँ भी पधारें
    सोमवार, 30 अप्रैल 2012

    सावधान !आगे ख़तरा है

    सावधान !आगे ख़तरा है

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    परीक्षा से पहले तमाम रात जागकर पढने का मतलब

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    रविवार, 29 अप्रैल 2012

    महिलाओं में यौनानद शिखर की और ले जाने वाला G-spot मिला

    http://veerubhai1947.blogspot.in/
    शोध की खिड़की प्रत्यारोपित अंगों का पुनर चक्रण

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/शुक्रिया .
    आरोग्य की खिड़की

    http://kabirakhadabazarmein.blogspot.in/

     
    Copyright (c) 2010. Ad Guru All Rights Reserved.